Menu
blogid : 25497 postid : 1305684

शेयर बाज़ार में अपना सिक्का। जमाना चाहते हैं तो इस काम में ये उपाय कर सकते हैं आपकी मदद…

Vedic Astrology & Remedies
Vedic Astrology & Remedies
  • 20 Posts
  • 1 Comment

Stock market

राहु एक छाया ग्रह है जो ज्‍यादातर अनिष्‍ट फल ही देता है। एक सुखमय जीवन के लिए राहु की आपके ऊपर कृपा बनी रहना बहुत जरूरी है। ज्योतिष में राहु को पाप ग्रह की संज्ञा दी गई है एवं इसे अन्य ग्रहों की भांति किसी राशि का स्वामित्व प्राप्त नहीं है। ज्‍योतिष शास्‍त्र में राहु छाया ग्रह के रूप में हैं जो पृथ्वी के दो अक्षों के रूप में उपस्थित हैं। राहु पाप ग्रह होने के साथ-साथ तामसिक ग्रह भी है जो अपने प्रभाव में जातक को तामसिक अथवा अनैतिक कृत्‍यों के लिए प्रेरित करता है। अगर आपकी कुंडली में राहु नीच स्‍थान में बैठा है या पीडित है तो आपको राहु के प्रकोप को शांत करने के लिए ये चमत्‍क‍ारिक उपाय करने चाहिए।

राहु यंत्र ताबीज़

rahu yantra tabeez

राहु की शक्‍तियों से बना राहु यंत्र ताबीज़ आपको राहु के प्रकोप से बचाने की क्षमता रखता है। राहु यंत्र ताबीज़ में स्‍वयं राहु ग्रह का वास होता है जिससे ये सदा आपके पास रहते हैं और आपको हर मुश्किल और विपत्ति से बचाते हैं। यदि आपके साथ कोई अनहोनी घटना घटित होने वाली होती है तो राहु का ये यंत्र आपकी उससे रक्षा करता है।

राहु यंत्र

Rahu Yantra

अपने घर में राहु यंत्र की स्‍थापना करने से न केवल आपको राहु ग्रह की कृपा प्राप्‍त होती बल्कि आपके परिवार के ऊपर भी राहु की कृपा बरसती है। अगर आपके काम में कोई अड़चन आ रही है या काम बनते-बनते बिगड़ रहा है तो आपको अभी राहु यंत्र की स्‍थापना अपने घर में करनी चाहिए।

राहु शांति ताबीज़

raahu shanti taabeez

राहु द्वारा उत्‍पन्‍न की गई हर प्रकार की समस्‍या से यह ताबीज़ आपकी रक्षा करता है। अगर आप राहु द्वारा उत्‍पन्‍न की गई मुश्किलों से परेशान हैं तो आपको राहु शांति ताबीज़ राहत दिला सकता है। राहु शांति ताबीज़ को धारण करने से आपकी बुरी नज़र से भी रक्षा होती है।

गोमेद

Gomed (hessonite)

राहु का रत्‍न गोमेद भी राहु के प्रकोप से बचाने में मदद करता है। अगर आपकी कुंडली में कालसर्प दोष है तो आपको गोमेद रत्‍न धारण करना चाहिए। इसके अलावा यदि आपके घर में कोई मानसिक तनाव से गुज़र रहा है तो उसे गोमेद रत्‍न धारण करना चाहिए। राहु जैसा छाया ग्रह हैजा, पेचिश जैसे रोग देता है। अगर आपको बार-बार इस तरह की बीमारी होती है तो आपको गोमेद रत्‍न पहनना चाहिए।

इन्‍हें है सबसे ज्‍यादा जरूरत

अगर आप सट्टेबाज़ार या शेयर मार्केट से जुड़े हैं तो आपको राहु का साथ अवश्‍य ही चाहिए क्‍योंकि राहु की कृपा से ही आप शेयर मार्केट में अपना सिक्‍का जमा सकते हैं। इसलिए जो भी शेयर मार्केट में सफल होना चाहते हैं वे राहु के ये उपाय जरूर करें।

नोट -: आप राहु के प्रकोप को शांत करने के उपरोक्‍त सभी ज्‍योतिषीय उपाय Astrovidhi.com से प्राप्‍त कर सकते हैं। आपको राहु के ये चमत्‍कारी यंत्र अभिमंत्रिम करके भेजे जाएंगें जिससे आपको इनका दोगुना फल मिल सके।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh