Menu
blogid : 25497 postid : 1305955

इस माला का 108 बार जाप करने से ही दूर हो जाएगी पैसों से जुड़ी हर परेशानी

Vedic Astrology & Remedies
Vedic Astrology & Remedies
  • 20 Posts
  • 1 Comment

black agate mala

धरती पर मिलने वाले कीमती रत्‍नों और पत्‍थरों में से एक है हकीक पत्‍थर। ज्‍योतिष में काले हकीक को सर्वोत्तम माना गया है। काला हकीक जिसके पास हो वह व्‍यक्‍ति कभी दरिद्र नहीं रहता। इसके साथ ही काले रंग के हकीक का प्रयोग करने से रोगों और कष्‍टों से भी मुक्‍ति मिलती है। काले हक़ीक की माला का उपयोग विशेष साधनाओं, अप्सरा, यक्षिणी साधनाओं तांत्रिक मंत्रों को सिद्ध करने के लिए किया जाता है।

लाभ

– जिन लोगों की आर्थिक स्थिति खराब है उनके लिए काले हकीक की माला किसी वरदान से कम नहीं है। घर में काले हकीक की माला रखने से धन-संपदा में वृद्धि होती है।

– जो लोग शनि से संबंधित वस्तुओं का व्‍यापार करते हैं उन्‍हें काले हक़ीक की माला धारण करने से अवश्‍य ही लाभ होगा। काले हक़ीक की माना देखने में भी काफी सुंदर है, इसके काले चमकदार मोती आपकी किस्‍मत का बंद ताला खोल सकते हैं।

काले हकीक की माला से शनि के मंत्रों का जाप करना बहुत लाभ पहुंचाता है। शनि की वजह से आप परेशान हैं तो आपको काले हकीक की माला का जाप जरूर करना चाहिए।

– दरिद्र और गरीब अथवा धन की इच्‍छा रखने वाले लोगों के काले हक़ीक की माला किसी चमत्‍कार से कम नहीं है।

कैसे करें प्रयोग :

kaale-hakik-ki-mala

अपने घर के पूजा स्‍थल में मां लक्ष्‍मी के चित्र के आगे काले हकीक की माला को रख दें। आप चाहें तो इसे अपने गले में भी धारण कर सकते हैं।

हमसे क्‍यों लें :

आप काले हकीक की माला Astrovidhi.com से भी ऑर्डर कर सकते हैं। यहां से ऑर्डर करने पर आपको ये अनुभवी पंडितजी द्वारा अभिमंत्रित कर के भेजी जाएगी जिससे आपको इसका दोगुना लाभ मिलेगा।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh