Menu
blogid : 25497 postid : 1312118

ये सिद्ध टोटके बदल देंगें आपकी जिंदगी, दूर करेंगें हर मुसीबत

Vedic Astrology & Remedies
Vedic Astrology & Remedies
  • 20 Posts
  • 1 Comment

– अगर आप हमेशा आर्थिक तंगी से परेशान रहते हैं तो 21 शुक्रवार तक 9 साल से छोटी 5 कन्‍याओं को खीर और मिश्री का प्रसाद बांटें।

– हर रोज़ कोई न कोई परेशानी आपको घेरे रहती है तो एक तांबे के पात्र में जल भरकर उसमें लाल चंदन मिलाएं। इस पात्र को अपने सिरहाने पर रखकर सोएं। सुबह होते ही उस जल को तुलसी के पौधे में चढ़ा दें। धीरे-धीरे ये परेशानी दूर होगी।

– यदि आपके विवाह में देरी हो रही है या कोई रुकावट आ रही है तो भगवान शिव की प्रतिमा के सामने ‘ऊं श्रीं वर प्रदाय श्री नाम:’ मंत्र का 5 माला जाप करें और शिव मंदिर में 5 नारियल चढ़ाएं। जल्‍दी ही आपका विवाह संपन्‍न होगा।

– व्‍यापार में वृद्धि के लिए शुक्‍ल पक्ष के दौरान किसी भी दिन अपनी दुकान के मुख्‍य द्वार के दोनों ओर थोड़ा सा गेहूं का आटा रख दें। ये टोटका करते हुए आप पर किसी की भी नज़र नहीं पड़नी चाहिए।

shree yantra
Shree Yantra

– व्‍यापार में वृद्धि और घर में मां लक्ष्‍मी की कृपा के लिए अपने घर क मंदिर में श्री यंत्र की स्‍थापना करें।

– अगर आप या आपके घर में कोई लगातार बीमार पड़ रहा है तो आक की जड़ को किसी कपड़े में कस कर बांध दें। अब इस कपड़े को रोगी के कान से बांध दें। इस उपाय को करने के बाद धीरे-धीरे बुखार उतर जाएगा।

– नौकरी बचाना या ट्रांसफर रुकवाना चाहते हैं तो पांच ग्राम की डली वाला सुरमा लें और उसे किसी सुनसान जगह पर गाड़ दें।

– व्‍यापार में नुकसान हो रहा है और अगर इस वजह से आप कंगाल होते जा रहे हैं तो आप अपने वजन के जितना कोयला बहते जल में प्रवाहित कर दें। इस टोटके के प्रभाव से कारोबार में हो रहा नुकसान रूक जाएगा।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh